Subscribe Us

CG Vyapam Recruitment 2024: छत्तीसगढ़ में इन पदों पर जल्द होगी भर्ती प्रक्रिया शुरू.. 28,700 Salary

CG Vyapam Recruitment 2024: छत्तीसगढ़ पेशेवर परीक्षा बोर्ड आर्थिक और सांख्यिकीय विभाग के अधीन विभिन्न पदों के लिए भर्ती परीक्षाएं आयोजित करेगा, जिसमें सहायक सांख्यिकीय अधिकारी और खंड स्तरीय जांचकर्ता शामिल हैं। छत्तीसगढ़ के आर्थिक और सांख्यिकीय विभाग ने इस भर्ती प्रक्रिया को शुरू करने के लिए विभागीय पत्र जारी किया है।


छत्तीसगढ़ सरकार के योजना आर्थिक और सांख्यिकीय विभाग के अनुसार, इस भर्ती में छत्तीसगढ़ आर्थिक और सांख्यिकीय तृतीय श्रेणी के कार्यकारी सेवा भर्ती नियम 1989, 2008 में उल्लिखित प्रावधानों के तहत भर्ती की जाएगी। यह भर्ती प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से होगी, जिसके लिए छत्तीसगढ़ पेशेवर परीक्षा बोर्ड, रायपुर की आधिकारिक वेबसाइट http://vyapam.cgstate.gov.in पर उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।


यहां दी गई हैं भर्ती के विवरण:


पद:

- सहायक सांख्यिकीय अधिकारी

- खंड स्तरीय जांचकर्ता


वेतन:

- सहायक सांख्यिकीय अधिकारी - स्तर 9, मूल वेतन INR 38,100 के साथ संबंधित नियमों के अनुसार विभिन्न भत्ते।

- खंड स्तरीय जांचकर्ता - स्तर 7, मूल वेतन INR 28,700 के साथ संबंधित नियमों के अनुसार विभिन्न भत्ते।


भर्ती के संबंधित विवरण:

- विज्ञापित पदों की संख्या बदल सकती है।

- विस्तृत विज्ञापन, पाठ्यक्रम, शैक्षणिक योग्यता, आवेदन प्रक्रिया, आवेदन की तिथियाँ और पूर्ण नियम और शर्तों के लिए उम्मीदवार छत्तीसगढ़ व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट http://vyapam.cgstate.gov.in पर जांच सकते हैं।


आवेदन की तिथियाँ:

- ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत तिथि: जल्द ही अपडेट की जाएगी

- ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: जल्द ही अपडेट की जाएगी

- परीक्षा की तिथि: जल्द ही अपडेट की जाएगी


उम्मीदवार विभागीय विज्ञापन के लिए छत्तीसगढ़ व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट https://nayayojna.in/cg-vyapam-latest-government-job-vacancy-notification-2024/ पर भी जा सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments