Subscribe Us

Ordnance Factory, Ambajhari Nagpur Recruitment 2024 – आयुध निर्माणी, अंबाझरी नागपुर भर्ती.. अपरेंटिस 70 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

 


Ordnance Factory, Ambajhari Nagpur Recruitment 2024 – Ordnance Factory, Ambajhari Nagpur ने 70 पदों के लिए अपरेंटिस भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह अवसर वे उम्मीदवारों के लिए है जो अपनी योग्यता और इच्छुकता के आधार पर अपरेंटिस के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं।

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 16-07-2024 है। आयु सीमा के अनुसार, तकनीकी डिप्लोमा धारकों के लिए 18 से 22 वर्ष, स्नातक (गैर-तकनीकी) के लिए 20 से 24 वर्ष और स्नातक (तकनीकी) के लिए 21 से 25 वर्ष हैं। आयु शांति नियमों के अनुसार छूट भी लागू होगी। उम्मीदवार को डिप्लोमा या डिग्री होनी चाहिए।

Ordnance Factory, Ambajhari Nagpur की इस भर्ती के माध्यम से नौजवानों को उच्च शैक्षणिक योग्यता और अनुभव प्राप्त करने का मौका मिलता है, जो उन्हें उद्योग में अच्छे करियर के लिए तैयार करेगा। इस भर्ती के तहत, अपरेंटिस पदों पर चयन के लिए उम्मीदवारों को व्यावसायिक क्षमताओं के आधार पर चुना जाएगा, जो इस क्षेत्र में उनकी विशेष योग्यता और रुचि के आधार पर होगा।

इस अवसर के माध्यम से, उम्मीदवार अपनी योग्यता को प्रदर्शित कर सकते हैं और अपने करियर को एक उच्च स्तर पर बढ़ा सकते हैं, जिससे उन्हें अपने विकास में मदद मिलेगी और उनकी अगली पीढ़ी के लिए भी एक सशक्त नींव बनेगी।

Important Dates

Last Date for Apply Online: 16-07-2024

 

Age Limit (as on 01-07-2024)

For Diploma Holders (Technical): Between 18 to 22 Years

For Graduates (Non-Technical): Between 20 to 24 years

For Graduates (Technical): Between 21 to 25 years

Age Relaxation is Applicable as per rules.

 

Qualification

Candidate Should Posses Diploma/ Degree.

Important Links

Apply Online

Click Here

Notification

Click Here

Official Website

Click Here

 

 

Post a Comment

0 Comments