Subscribe Us

World's Top Universities For Executive MBA Program : क्यूएस रैंकिंग 2024 के आधार पर कार्यकारी एमबीए प्रोग्राम के लिए दुनिया के शीर्ष विश्वविद्यालय



World's Top Universities For Executive MBA Program : Quacquarelli Symonds (QS), एक प्रमुख वैश्विक शिक्षा विश्लेषक, ने बुधवार को अपनी 2024 की कार्यकारी एमबीए (Executive MBA) रैंकिंग की घोषणा की। इस रैंकिंग में दुनिया भर में शीर्ष व्यावसायिक MBA कार्यक्रम प्रदान करने वाले शिक्षा संस्थानों की पहचान की गई है, जो संभावनाशील छात्रों को करियर के अवसरों में सुधारने में मदद करती है।

World's Top Universities For Executive MBA Program

इस साल की सूची में शीर्ष स्थान पर है सैड बिजनेस स्कूल, यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्सफोर्ड, जिसे अपनी कार्यकारी MBA शिक्षा में उत्कृष्टता के लिए प्रशंसा मिली है। तत्परता भरी अकादमिक वातावरण और वैश्विक नेटवर्क के लिए प्रसिद्ध सैड बिजनेस स्कूल उम्मीदवारों के लिए एक परिवर्तनात्मक अनुभव प्रदान करती है।


इसके बाद आता है IESE बिजनेस स्कूल और HEC पेरिस, जो क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर स्थित हैं।


इस रैंकिंग के अनुसार वैश्विक शीर्षकारी बिजनेस स्कूल और उनके एमबीए कार्यक्रमों के लिए सैड बिजनेस स्कूल, यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्सफोर्ड (संयुक्त राज्य), IESE बिजनेस स्कूल (स्पेन), और HEC पेरिस (फ्रांस) शीर्ष स्थान प्राप्त कर चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments